Breaking News :

मौसम विभाग का पूर्वानुमान,18 से करवट लेगा अंबर

हमारी सरकार मजबूत, खुद संशय में कांग्रेस : बिंदल

आदर्श आचार संहिता लागू होने के बाद 7.85 करोड़ रुपये की जब्ती

16 दिन बाद उत्तराखंड के त्यूणी के पास मिली लापता जागर सिंह की Deadbody

कांग्रेस को हार का डर, नहीं कर रहे निर्दलियों इस्तीफे मंजूर : हंस राज

राज्यपाल ने डॉ. किरण चड्ढा द्वारा लिखित ‘डलहौजी थू्र माई आइज’ पुस्तक का विमोचन किया

सिरमौर जिला में स्वीप गतिविधियां पकड़ने लगी हैं जोर

प्रदेश में निष्पक्ष एवं शांतिपूर्ण निवार्चन के लिए तैयारियां पूर्ण: प्रबोध सक्सेना

डिजिटल प्रौद्योगिकी एवं गवर्नेंस ने किया ओएनडीसी पर क्षमता निर्माण कार्यशाला का आयोजन

इंदू वर्मा ने दल बल के साथ ज्वाइन की भाजपा, बिंदल ने पहनाया पटका

April 24, 2024

अतिरिक्त जिला एवं सत्र न्यायालय खोलने की मांग को मुख्यमंत्री के समक्ष रखकर जल्द ही इस मांग को पूरा करवाया जायेगा-मदन मोहन शर्मा

News portals-सबकी खबर (पांवटा साहिब )

उपमंडल पांवटा साहिब में अतिरिक्त जिला एवं सत्र न्यायालय खोलने की मांग को लेकर बार एसोसिएशन चौथे दिन भी अनिश्चितकाल पर बैठे रहे। हड़ताल पर बैठे वकीलों के समर्थन में भाजपा नेता मदन मोहन शर्मा भी आ गए हैं।
बार एसोसिएशन के अध्यक्ष राजेंद्र शर्मा ने कहा कि पीछले काफी समय से पांवटा साहिब में स्थाई तौर पर अतिरिक्त जिला एवं सत्र न्यायालय को स्थाई अदालत खोलने की मांग कर रहे हैं। मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने कफोटा दौरे के दौरान मांग को पूरा करने का आश्वासन भी दिया था लेकिन आज तक यह मांग पूरी नहीं हो पाई है।जिसको लेकर 08 अगस्त से बार एसोसिएशन न्यायालय परिसर में अपने कार्यालय बंद कर न्यायालय के बाहर हड़ताल पर बैठे है। जिस कारण लोगों को परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है।


बार एसोसिएशन पांवटा साहिब के अध्यक्ष राजेंद्र शर्मा, त्रिलोचन सिंह शाह, अजय चौहान, ओमप्रकाश चौहान, रघुवीर कपूर, रविन्द्र ठाकुर, अनिरुद्ध बंगवाल, ज्ञान चौहान, नरेश तोमर ,नीरज गुप्ता, अनिंदर सिंह नॉटी, कंवर सिंह,आदि ने बताया की अतिरिक्त जिला एवं सत्र न्यायालय के काम को लेकर शिलाई क्षेत्र व पांवटा साहिब के लोगों को 150 किलोमीटर दूर नाहन जाना पड़ता है।जिस कारण लोगों को तीन तीन दिन लग जाते हैं साथ ही अतिरिक्त पैसे भी खर्च हो जाते है। अगर पांवटा साहिब में अतिरिक्त जिला एवं सत्र न्यायालय खुलता है तो लोगों को समय और पैसों की बचत होगी तथा परेशानियों का सामना भी नहीं करना पड़ेगा।


शुक्रवार को भाजपा नेता मदन मोहन शर्मा भी हड़ताल स्थल पर पहुंच कर वकीलों के समर्थन में आ गए हैं। उन्होंने वकीलों को आश्वासन दिया की अतिरिक्त जिला एवं सत्र न्यायालय खोलने की मांग को मुख्यमंत्री के समक्ष रखकर जल्द ही इस मांग को पूरा करवाया जायेगा।

Read Previous

पति ने पत्नी की तेजधार हथियार से गला रेत कर की हत्या,और बाद में फंदा लगाकर खुदकुशी कर ली

Read Next

शिक्षा खंड कफोटा की मासिक समीक्षा बैठक संपन्न

error: Content is protected !!