Breaking News :

मौसम विभाग का पूर्वानुमान,18 से करवट लेगा अंबर

हमारी सरकार मजबूत, खुद संशय में कांग्रेस : बिंदल

आदर्श आचार संहिता लागू होने के बाद 7.85 करोड़ रुपये की जब्ती

16 दिन बाद उत्तराखंड के त्यूणी के पास मिली लापता जागर सिंह की Deadbody

कांग्रेस को हार का डर, नहीं कर रहे निर्दलियों इस्तीफे मंजूर : हंस राज

राज्यपाल ने डॉ. किरण चड्ढा द्वारा लिखित ‘डलहौजी थू्र माई आइज’ पुस्तक का विमोचन किया

सिरमौर जिला में स्वीप गतिविधियां पकड़ने लगी हैं जोर

प्रदेश में निष्पक्ष एवं शांतिपूर्ण निवार्चन के लिए तैयारियां पूर्ण: प्रबोध सक्सेना

डिजिटल प्रौद्योगिकी एवं गवर्नेंस ने किया ओएनडीसी पर क्षमता निर्माण कार्यशाला का आयोजन

इंदू वर्मा ने दल बल के साथ ज्वाइन की भाजपा, बिंदल ने पहनाया पटका

April 23, 2024

पति ने पत्नी की तेजधार हथियार से गला रेत कर की हत्या,और बाद में फंदा लगाकर खुदकुशी कर ली

News portals -सबकी खबर (बीबीएन)

रक्षाबंधन के दिन हत्या और आत्महत्या की इस घटना ने क्षेत्र में सनसनी मचा दी है। औद्योगिक क्षेत्र बद्दी के तहत हाउसिंग बोर्ड कालोनी में पति ने पहले पत्नी की तेजधार हथियार से गला रेत कर हत्या कर दी और बाद में खुद फंदा लगाकर खुदकुशी कर ली। पुलिस ने घटनास्थल से शवों को कब्जे में लेकर छानबीन शुरू कर दी है। लेकिन  अभी तक हत्या के पीछे के कारणों का पता नहीं चल पाया है, जानकारी के मुताबिक आशंका जताई जा रही है कि पति-पत्नी के बीच किसी बात पर झगडा हुआ , जिसके बाद पति ने अपनी पत्नी की  बेरहमी से हत्या कर दी ।

घटना से ठीक पहले पति-पत्नी अपने दोनों बच्चों को पड़ोसियों के यहां छोड़ आए थे। इसके करीब एक घंटे बाद यह घटना सामने आई। जानकारी के मुताबिक बद्दी की हाउसिंग बोर्ड कालोनी में पति ने पहले अपनी पत्नी को तेजधार हथियार से वार कर मौत के घाट उतार दिया और फिर फंदा लगाकर खुदकुशी कर ली। मृतकों की पहचान प्रिया भट्ट व रिंकू तिवारी निवासी सुल्तानपुर उत्तर प्रदेश के रूप में हुई है। लोन एजेंट के तौर पर काम करने वाला रिंकू तिवारी करीब तीन माह पहले ही पत्नी व दो बेटियों संग बद्दी आया था। रिंकू बद्दी की हाउसिंग बोर्ड कालोनी के फेज दो में किराए के मकान में रह रहा था ।

रिंकू की पत्नी एक ब्यूटी पार्लर में काम करती थी। दोनों की करीब सात वर्ष पूर्व शादी हुई थी। घटना से पहले करीब चार बजे रिंकू और प्रिया अपनी दोनों बेटियों को अपने जानकार के घर पर यह कहकर छोड़ आए की वह नालागढ़ जा रहे है तब तक आप इनका ख्याल रखना। इसी बीच जब बच्चे रोने लगे और दोनों पति-पत्नी काफी देर तक नही आए। पड़ोसी ने उनके मोबाइल पर कॉल किए लेकिन कॉल किसी ने अटेंड नही की । इस पर पड़ोसी बच्चों को लेकर रिंकू के मकान पर पहुंच गए जहां उन्होंने पाया कि दरवाजा खुला हुआ था और भीतर बिस्तर पर प्रिया की खून से लथपथ लाश पड़ी थी, जबकि रिंकू का शव फंदे से झूल रहा था।

उन्होंने तुरंत पुलिस को इसकी सूचना दी। डीएसपी बद्दी नवदीप की अगवाई में पहुंची पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर छानबीन शुरू कर दी है। डीएसपी ने बताया कि पुलिस को अभी तक कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। पुलिस हत्या व आत्महत्या जे कारणों की पड़ताल कर रही है। दोनों के परिजनों को बुलाया गया है उनके आने के बाद आगामी कार्रवाई होगी।

Read Previous

सिरमौर में पंचायती राज के 9 पदों पर हुए उपचुनाव में 3 सविरोध व 6 निर्विरोध प्रत्याशी निर्वाचित

Read Next

अतिरिक्त जिला एवं सत्र न्यायालय खोलने की मांग को मुख्यमंत्री के समक्ष रखकर जल्द ही इस मांग को पूरा करवाया जायेगा-मदन मोहन शर्मा

error: Content is protected !!