Breaking News :

लापता जागर सिंह का 13 दिन भी नहीं मिला कोई सुराग

खाई मे लुढ़की Van पेड़ मे फंसने से बची 3 लोगों की जान

वर्तमान सरकार ने लिखा जन कल्याण का नया अध्यायः जगत सिंह नेगी

सभी कर्मचारियों का डाटा डाईस पोर्टल पर अपलोड करना अनिर्वाय-एसडीएम

दावा करते हैं आय के संसाधन बढ़ाने के और महीनें में तीन-तीन बार क़र्ज़ ले रही है सरकार : जयराम ठाकुर

शिलाई : गहरी खाई में गिरी आल्टो कार, कोटि निवासी प्रताप सिंह की दर्दनाक मौत

चुनावी बॉन्ड पर विपक्षी दल परेशान : नंदा

माताओं-बहनों को सम्मान निधि से बाहर करने की निकाली जा रही हैं तरकीबें : जयराम ठाकुर

पुरानी गारंटियां, नया कैप्सूल : डॉ राजीव बिंदल भाजपा प्रदेश अध्यक्ष

मुख्यमंत्री परेशान, गलत केस बनाना दुर्भाग्यपूर्ण भाषा का प्रयोग बना आम : भाजपा

March 29, 2024

जंगल में कालेज छात्रा व एक युवक के संदिग्ध अवस्था में शव मिलने से अंब क्षेत्र में सनसनी

News portals-सबकी खबर (ऊना )

हिमाचल प्रदेश के जिला ऊना के अंतर्गत आने क्षेत्र अंब के राजकीय कालेज के समीप जंगल में सोमवार को कालेज छात्रा व एक युवक के संदिग्ध अवस्था में शव मिलने से सनसनी फैल गई। पुलिस ने दोनों शव कब्जे में लेकर विभागीय कार्रवाई शुरू कर दी है। मामले को लेकर संदेह बरकरार है। मृतकों की पहचान गांव मनसोह व नैहरियां निवासी के रूप में हुई है।

21 वर्षीय लड़का, जो कि मनसोह टिक्करी गांव से संबंधित है, आट्टा चक्की पर काम करता था, जबकि 19 वर्षीय लड़की अंब कालेज की छात्रा बताई जा रही है, जो कि नैहरियां की रहने वाली थी। आठ फरवरी को लड़की रोजाना की तरह कालेज आई थी, लेकिन वापस घर नही पहुंची थी। इस बारे में युवती के परिजनों ने पुलिस के पास शिकायत दर्ज करवाई थी, जिसमें उपरोक्त युवक पर लड़की को भगाने के आरोप लगाए गए थे। पुलिस इस मामले में जुटी थी। सोमवार को जब गांव का एक युवक इस क्षेत्र की ओर गया था, तो वहां दोनों शवों को देखकर दंग रह गया। उसने मामले की सूचना स्थानीय प्रधान को दी और पुलिस को सूचित किया गया।

दोनों शव बुरी तरह से सड़ चुके थे। कालेज के समीप शव मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई है और तरह-तरह की चर्चाएं हो रही हैं। मामले को प्रेम प्रसंग से जोड़कर भी देखा जा रहा है। पुलिस विभिन्न पहलुओं पर जांच में जुट गई है। इसी मामले से पर्दा हटाने के लिए पुलिस ने फोंरेसिंक टीम को भी मौके पर बुलाया, जिन्होंने साक्ष्य एकत्रित कर लिए हैं, जिन्हें प्रयोगशाला में जांच के लिए ले जाया गया है। पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए क्षेत्रीय अस्पताल ऊना भेज दिया है। पुलिस के अनुसार प्रथम दृष्टि में मामला आत्महत्या का प्रतीत हो रहा है। घटनास्थल से एक कागज भी मिला है, जिसे पुलिस सुसाइड नोट मानकर जांच को आगे बढ़ा रही है।

वहीं कुछ शीशियां भी घटनास्थल से मिली हैं, जिन्हें भी जांच के लिए भेजा गया है। सूचना मिलते ही एसपी ऊना अर्जित सेन ठाकुर, डीएसपी अंब सृष्टि पांडे व एसएचओ अंब रमन चौधरी मौके पर पहुंचे और स्थिति का जायजा लिया। पुलिस ने इस संबंध में सीआरपीसी की धारा 174 के अंतर्गत कार्रवाई करते हुए केस दर्ज कर लिया है। इस संबंध में एसपी ऊना अर्जित सेन ठाकुर ने बताया कि पुलिस ने केस दर्ज करके जांच शुरू कर दी है।

Read Previous

जानिए – प्रिंट रेट से अधिक दाम वसूलने और कम तोलने की शिकायतों के बाद कितने कारोबारियों पर केस हुए

Read Next

आयुष मेले के दौरान सीसे स्कूल टिम्बी में चित्रकला, भाषण, योग अभ्यास का आयोजन

error: Content is protected !!