Breaking News :

मौसम विभाग का पूर्वानुमान,18 से करवट लेगा अंबर

हमारी सरकार मजबूत, खुद संशय में कांग्रेस : बिंदल

आदर्श आचार संहिता लागू होने के बाद 7.85 करोड़ रुपये की जब्ती

16 दिन बाद उत्तराखंड के त्यूणी के पास मिली लापता जागर सिंह की Deadbody

कांग्रेस को हार का डर, नहीं कर रहे निर्दलियों इस्तीफे मंजूर : हंस राज

राज्यपाल ने डॉ. किरण चड्ढा द्वारा लिखित ‘डलहौजी थू्र माई आइज’ पुस्तक का विमोचन किया

सिरमौर जिला में स्वीप गतिविधियां पकड़ने लगी हैं जोर

प्रदेश में निष्पक्ष एवं शांतिपूर्ण निवार्चन के लिए तैयारियां पूर्ण: प्रबोध सक्सेना

डिजिटल प्रौद्योगिकी एवं गवर्नेंस ने किया ओएनडीसी पर क्षमता निर्माण कार्यशाला का आयोजन

इंदू वर्मा ने दल बल के साथ ज्वाइन की भाजपा, बिंदल ने पहनाया पटका

April 25, 2024

श्री साई अस्पताल का उद्देश्य – स्वस्थ सिरमौरी स्वस्थ सिरमौर उदेश्यपूर्ति के लिए लगाए जा रहे निशुल्क जाँच एवं परामर्श शिविर

News portals-सबकी खबर (नाहन )

सिरमौर के स्वास्थ्य को सुदृढ़ बनाने के लिए श्री साई ग्रुप ऑफ़ हॉस्पिटल हमेशा तत्पर रहता है। इस कड़ी में श्री साई अस्पताल नाहन की ओर से रविवार को ददाहू में निशुल्क जांच एवं परामर्श शिविर का आयोजन किया गया। इस शिविर में अनुभवी चिकित्सकों द्वारा ददाहू क्षेत्र के लग भग 200 लोगों का स्वास्थ्य जांचा गया एवं उन्हें परामर्श भी दिए गया।


इस विषय पर अधिक जानकारी देते हुए श्री साई ग्रुप ऑफ़ हॉस्पिटल्स के निदेशक डॉ दिनेश बेदी ने बताया की श्री साई ग्रुप ऑफ़ हॉस्पिटल का हमेशा से उदेश्य रहा है की अपने सिरमौरी भाई बहनों को बेहतरीन से बेहतरीन आधुनिक स्वास्थ्य सुविधा उनके अपने क्षेत्र में मुहैया करवाई जा सके , जिस से हमारे सिरमौरी भाई बहनों को बाहरी क्षत्रों में जा कर परेशानी न उठानी पड़े।


स्वस्थ सिरमौरी स्वस्थ सिरमौर के लक्ष्य को प्राप्त करने के लिए हमारे नियमित तौर पर निशुल्क जाँच एवं परामर्श शिविरों का आयोजन किया जाता है। इसी कड़ी में इस रविवार को ददाहू के सामुदायिक भवन में शिविर का आयोजन किया गया। इस शिविर में जनरल एवं लप्रोस्कोपिक सर्जन डॉ दिनेश बेदी , जनरल फिजिशियन डॉ निशा शर्मा , कान नाक गला रोग विशेषज्ञ डॉ अनूप , हड्डी रोग विशेषज्ञ डॉ प्रसाद, दन्त रोग विशेषज्ञ डॉ विकास एवं नेत्र जाँच विशेषज्ञ मंगेश मेहला ने ग्रामीणों का स्वास्थ्य जांचा। साथ ही इस शिविर में जरुरी टैस्ट एवं जरुरी दवाईआं भी मुफ्त दी गयी।


उन्होंने बताया की इस शिविर में जिन मरीजों को आगे इलाज़ व सर्जरी का परामर्श दिया गया उनके लिए अस्पताल में हिम केयर , आयुष्मान कार्ड योजना के अंतर्गत मुफ्त इलाज की सुविधा भी उपलब्ध है। डॉ दिनेश बेदी ने सिरमौर वासिओं के पिछले चार साल के सहयोग के लिए भी धन्यवाद व्यक्त किया। उन्होंने कहाँ की सिरमौर वासिओं के विश्वास के कारण ही श्री साई अस्पताल नित नए आयाम स्थापित करने में शक्षम हो पाया है। सिरमौर के स्वास्थ्य के लिए पूर्णता समर्पित है श्री साई ग्रुप ऑफ़ हॉस्पिटल्स।


उन्होंने ने बताया की अगला शिविर 15 मई को गत्ता धार में लगाया जा रहा है , जिसमें भी अनुभवी चिकित्सक गत्ताधार वासिओं का उन्ही के क्षेत्र मुएँ पहुँच कर बेहतरीन चिकित्सा सुविधा देंगें। आप सभी अधिक से अधिक संख्या में आकर निशुल्क जाँच करवाएं व शिविर को सफल बनाये।

Read Previous

भारतीय जनता युवा मोर्चा सिरमौर की बैठक पाँवटा साहिब में संपन्न ,मिशन रिपीट को लेकर बनाई रणनीति

Read Next

रेड क्रॉस मेले के समापन समारोह में हॉरमनी ऑफ पाईनस बैंड़ होगा मुख्य आर्कषण

error: Content is protected !!