Breaking News :

मौसम विभाग का पूर्वानुमान,18 से करवट लेगा अंबर

हमारी सरकार मजबूत, खुद संशय में कांग्रेस : बिंदल

आदर्श आचार संहिता लागू होने के बाद 7.85 करोड़ रुपये की जब्ती

16 दिन बाद उत्तराखंड के त्यूणी के पास मिली लापता जागर सिंह की Deadbody

कांग्रेस को हार का डर, नहीं कर रहे निर्दलियों इस्तीफे मंजूर : हंस राज

राज्यपाल ने डॉ. किरण चड्ढा द्वारा लिखित ‘डलहौजी थू्र माई आइज’ पुस्तक का विमोचन किया

सिरमौर जिला में स्वीप गतिविधियां पकड़ने लगी हैं जोर

प्रदेश में निष्पक्ष एवं शांतिपूर्ण निवार्चन के लिए तैयारियां पूर्ण: प्रबोध सक्सेना

डिजिटल प्रौद्योगिकी एवं गवर्नेंस ने किया ओएनडीसी पर क्षमता निर्माण कार्यशाला का आयोजन

इंदू वर्मा ने दल बल के साथ ज्वाइन की भाजपा, बिंदल ने पहनाया पटका

April 18, 2024

रोनहाट मार्ग पर पिकअप दुर्घटनाग्रस्त, चालक की मौके पर मौत, एक व्यक्ति गंभीर घायल

News portals-सबकी खबर(शिलाई )

राष्ट्रीयराज मार्ग 707 पर शिलाई बाजार से 500 मीटर दूर रोनहाट मार्ग पर पिकअप गाड़ी दुर्घटनाग्रस्त होने से चालक की मौके पर मौत हो गई है जबकी एक अन्य व्यक्ति को गहरी चोटें आई है शिलाई प्रशासन ने फौरी राहत के तौर पर मृतक को 20 हजार व गंभीर घायल व्यक्ति को 5 हजार रुपये दिए है शिलाई पुलिस मामला दर्जकर दुर्घटना होने के कारणों की जांच कर रही है।
जानकारी के मुताबिक शहिद कल्याण गैस एजेंसी शिलाई की पिकअप गाड़ी नम्बर एचपी 17 – 9256 शिलाई बाजार में घरेलू गैस वितरण करने के लिए गैस लेकर गई हुई थी, गैस वितर होने के बाद गाड़ी वापिस मुड़ने के लिए रोनहाट मार्ग पर गई,जहांपर गाड़ी में तकनीकी खराबी आई और गहरी खाई में दुर्घटनाग्रस्त हो गई है चालक नरेश कुमार(47) गांव नाया की मौका पर मौत हो गई है जबकि दिनेश कुमार (37) गाँव नाया को गंभीर चोटें आई है।


स्थानीय निवासियों व आपातकाल सेवाएं 108 के माध्यम से दुर्घटनाग्रस्त दोनो व्यक्तियों को शिलाई अस्पताल लाया गया है जहां से मृतक के शव का पोस्टमाटम करके परिजनों को सोंपा गया है जबकि घायल व्यक्ति का ईलाज चल रहा है।
मृतक नरेश कुमार अपने पीछे 6 बेटियां व गर्भवती पत्नी को छोड़ गया है। परिवार का भरणपोषण करने वाला व्यक्ति खूनी सड़क खा गई है अब परिवार में अन्य जिम्मेदार व्यक्ति नही रहा है परिवार पर दुखो का पहाड़ टूट पड़ा है।


दीगर रहे कि राष्ट्रीय राजमार्ग 707 पर गहरे गड्ढे व बाहर की तरफ से सड़क मार्ग पूरी नग्गी है जिसके कारण अक्सर दुर्घटनाएं होती रहती है क्षेत्र वासियों ने पहाड़ी सरचना वाले इस मार्ग पर बेरिकेडिंग व पैरापिट लगाने की कई बार मांग की है लेकिन सम्बन्धित विभाग कुम्भकर्णी नींद नजर आ रहा है जिसके कारण कई परिवारों के चिराग भुज गए है तो कई परिवार ही खत्म हो गए है।
शिलाई तहसीलदार निशा आजाद ने मृतक को 20 हजार व घायल व्यक्ति को 5 हजार फौरी राहत देने की पुष्टि की है।


शहीद कल्याण गैस एजेंसी शिलाई प्रबंधक विजेन्द्र ठाकुर ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि चालक नरेश कुमार गैस एजेंसी के परिवार का सदस्य था इसलिए उनसे भी अधिक व नरेश कुमार के परिवार का ध्यान रखेंगे, नरेश कुमार एक कुशल चालक था गाड़ी की तकनीकी खराबी के कारण दुर्घटना हुई है। शहीद कल्याण गैस एजेंसी परिवार की सवेंदनाएँ मृतक परिवार के साथ है मृतक परिवार को हरसम्भव सहायता की जाएगी, नियमानुसार पीड़ित परिवार को जल्द सहायता राशि प्रदान हो ऐसी कोशिशें की जा रही है।

Read Previous

गिरिपार में यहाँ 129 आरएटी सैंपल मे से मात्र 3 पाए गए पॉजिटिव

Read Next

पुलिस ने 24 घंटे में ढूंड निकाली बहला-फुसला कर किडनैप हुई छात्रा

error: Content is protected !!