Breaking News :

लापता जागर सिंह का 13 दिन भी नहीं मिला कोई सुराग

खाई मे लुढ़की Van पेड़ मे फंसने से बची 3 लोगों की जान

वर्तमान सरकार ने लिखा जन कल्याण का नया अध्यायः जगत सिंह नेगी

सभी कर्मचारियों का डाटा डाईस पोर्टल पर अपलोड करना अनिर्वाय-एसडीएम

दावा करते हैं आय के संसाधन बढ़ाने के और महीनें में तीन-तीन बार क़र्ज़ ले रही है सरकार : जयराम ठाकुर

शिलाई : गहरी खाई में गिरी आल्टो कार, कोटि निवासी प्रताप सिंह की दर्दनाक मौत

चुनावी बॉन्ड पर विपक्षी दल परेशान : नंदा

माताओं-बहनों को सम्मान निधि से बाहर करने की निकाली जा रही हैं तरकीबें : जयराम ठाकुर

पुरानी गारंटियां, नया कैप्सूल : डॉ राजीव बिंदल भाजपा प्रदेश अध्यक्ष

मुख्यमंत्री परेशान, गलत केस बनाना दुर्भाग्यपूर्ण भाषा का प्रयोग बना आम : भाजपा

March 29, 2024

पांवटा साहिब : कानून के नियमों के अनुसार चल रहा है क्रेशर – विशाल कपूर

News portals-सबकी खबर (पांवटा साहिब )

पिछले कई दिनों से पांवटा साहिब के मानपुर देवड़ा में एक क्रेशर विवाद के मामले में क्रेशर संचालक विशाल कपूर ने अपना पक्ष मीडिया के सामने रखा है ,उनका कहना है कि यह एक पति पत्नी के बीच का विवाद है तथा कानून के नियमों के अनुसार वह क्रेशर को चला रहे हैं।

फोन पर हुई बातचीत में क्रेशर संचालक विशाल कपूर ने बताया कि उनकी पत्नी का हिमाचली कृषि प्रमाण पत्र होने के कारण जमीन उन्होंने पत्नी के नाम खरीदी थी तथा उन्होंने कोर्ट में सबूत भी पेश किए हैं कि प्रॉपर्टी खरीदने के लिए सारा पैसा उन्होंने निवेश किया है। विशाल कपूर ने बताया कि उनके बच्चों का भविष्य खराब करने के लिए पांवटा साहिब के कुछ छूटभैया लोग उनकी पत्नी को उकसा रहे हैं तथा उनका क्रशर हड़पना चाहते हैं। विशाल कपूर का कहना है कि उनकी पत्नी काफी वर्षों से उनसे अलग रह रही है तथा कुछ शरारती किस्म के लोग उनकी पत्नी के साथ मिलकर साजिश कर रहे हैं तथा उनकी प्रॉपर्टी हड़पना चाहते हैं। विशाल कपूर का कहना है कि जल्दी वह इस मामले में कानूनी कार्रवाई करेंगे।

क्रेशर संचालक विशाल कपूर का कहना है कि कोर्ट के आदेशों के बाद ही वह क्रेशर को का संचालन कर रहे हैं तथा बाकी केस भी कोर्ट में विचाराधीन है जिसके बारे में वह अधिक नहीं बोलेंगे तथा कोर्ट का जो भी आदेश होगा वह मान्य होगा।

विशाल कपूर ने बताया कि मानपुर देवड़ा में वह क्रेशर चला रहे हैं तथा उनकी पढ़ाई लिखाई हिमाचल के नालागढ़ में पूरी हुई है उनकी पत्नी सीमा कपूर के साथ उनका कुछ पारिवारिक विवाद चल रहा है तथा जिसको लेकर उसकी पत्नी मानपुर देवड़ा में चल रहे क्रेशर को लेकर अधिकारियों को झूठी शिकायतें कर रही है ।क्रेशर संचालक विशाल कपूर का कहना है कि अधिकारियों को कोर्ट के ऑर्डर की कॉपी भी उपलब्ध कराई गई है तथा कानून के नियमों अनुसार ही वह क्रेशर का संचालन कर रहे हैं तथा अधिकारी भी कानूनी रूप से ही क्रेशर को चलने की अनुमति दे रहे हैं ।

क्रेशर संचालक विशाल कपूर का कहना है कि उनको बदनाम करने के लिए बेवजह साजिश रची जा रही है तथा वह अपना क्रेशर कानूनी नियमों के अनुसार ही संचालित कर रहे हैं तथा आगे भी करते रहेंगे तथा कोर्ट का जो भी आदेश होगा वह सर माथे पर होगा ।

Read Previous

पंजाब के श्रद्धालु ने दियोटसिद्ध मंदिर के लिए भेंट किया 22 किलो का गोल्ड प्लेटेड दरवाजा

Read Next

डी एडिक्शन सेंटर में रोगियों का किया मानसिक मूल्यांकन ,नशे के दलदल में फसे युवाओं को खुशहाल जीवन देने का लक्ष्य ।

error: Content is protected !!