Breaking News :

मौसम विभाग का पूर्वानुमान,18 से करवट लेगा अंबर

हमारी सरकार मजबूत, खुद संशय में कांग्रेस : बिंदल

आदर्श आचार संहिता लागू होने के बाद 7.85 करोड़ रुपये की जब्ती

16 दिन बाद उत्तराखंड के त्यूणी के पास मिली लापता जागर सिंह की Deadbody

कांग्रेस को हार का डर, नहीं कर रहे निर्दलियों इस्तीफे मंजूर : हंस राज

राज्यपाल ने डॉ. किरण चड्ढा द्वारा लिखित ‘डलहौजी थू्र माई आइज’ पुस्तक का विमोचन किया

सिरमौर जिला में स्वीप गतिविधियां पकड़ने लगी हैं जोर

प्रदेश में निष्पक्ष एवं शांतिपूर्ण निवार्चन के लिए तैयारियां पूर्ण: प्रबोध सक्सेना

डिजिटल प्रौद्योगिकी एवं गवर्नेंस ने किया ओएनडीसी पर क्षमता निर्माण कार्यशाला का आयोजन

इंदू वर्मा ने दल बल के साथ ज्वाइन की भाजपा, बिंदल ने पहनाया पटका

April 24, 2024

नड्डा ने त्रिदेव से संवाद कर कार्यकर्ताओं को नाम से बुला कर दी पर्सनल अटेंशन

News portals-सबकी खबर (शिमला )

भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा ने हिमाचल प्रदेश बिलासपुर सदर के त्रिदेव से वर्चुअल माध्यम से सीधा संवाद करते हुए केंद्र सरकार के सात साल पूरे होने पर देश के यशस्वी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सराहना की।
भाजपा जगत प्रकाश नड्डा ने देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को 7 साल पूरे होने पर करोड़ों कार्यकर्ताओं की ओर से शुभकामनाएं एवं बधाई दी।
उन्होंने कहा मोदी सरकार के सात वर्ष पूर्ण होने पर सेवा दिवस कार्यक्रम के तहत 1 लाख गाँवों व बस्तियों में, भाजपा कार्यकर्ता सेवा कार्यों में लगे हैं। उन्होंने कहा कि पूरे देश भर में आज 50,000 से ज्यादा यूनिट रक्त एकत्र करने में हमारे कार्यकर्ता सफल हुए हैं।
उन्होंने कहा पूरे देश भर में हमारे सांसद ,मंत्री एवं नेतागण बूथ स्तर पर जुड़कर सेवा कार्य को गति देने में लगे हैं।


उन्होंने कहा कि प्रदेश अध्यक्ष सुरेश कश्यप एवं संगठन के नेताओं के साथ चर्चा करने के बाद तय किया कि मैं आज हिमाचल प्रदेश में अपने पुराने साथियों के साथ जुडुगा जिनके साथ मैंने प्रदेश में संघर्ष किया है। राष्ट्रीय अध्यक्ष ने अपने आप को स्क्रीन से हटाकर जब कार्यकर्ताओं को देखा तो उन्होंने कहा अनंत राम  को चश्मा लग गया है, जगदीश चंद्र  के बाल सफेद हो गए हैं, इंदर सिंह थोड़े बजुर्गलगने लगे हैं, प्यारे लाल को चश्मा लग गया, निर्मला देवी, उर्मिला , राम पाल, राजिंदर कुमार, नरेंद्र  और राकेश ठाकुर को याद किया।
उन्होंने कहा हिमाचल प्रदेश की रिपोर्ट जब मैंने पढ़ी तो मैं  उससे संतुष्ट हुआ कि जिस प्रकार से हम इस सेवा के कार्य में लगे हैं उसके लिए आप सब को बधाई।


उन्होंने कहा प्रधानमंत्री  के नेतृत्व में देशवासियों ने चुनौतियों का डटकर सामना किया है।उनके मार्गदर्शन में भारत का आत्मविश्वास जागा, आत्मनिर्भर भारत की राह बनी है और देश के गाँव, गरीब, किसान, दलित, पीड़ित व वंचित को पहली बार यह अहसास हुआ है कि केंद्र में उनकी अपनी सरकार है।
कोरोना काल में आदरणीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने हर भारतीय की चिंता करते हुए तुरंत राहत पैकेज घोषित किए।सरकारी तंत्र, संगठन व सभी से जरूरतमंदों की मदद करने का आह्वान किया। भाजपा ने मोदी जी के मंत्र सेवा ही संगठन को आत्मसात करके करोड़ों लोगों तक मदद पहुंचाई।


उन्होंने कहा कि जिस प्रकार से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी , सरकार और समाज ने कार्य किया है उस प्रयास से आज 130 करोड़ देशवासियों को हम इस महामारी से निकालने में सफल हो रहे हैं। मोदी ने देशवाशियो को बचाने के लिए कोई कसर नही छोड़ी, 80 करोड़ जनता को पूरे नौ महीने भोजन प्रदान किया वह बड़ा कार्य है, 80 करोड़ जनता का मतलब है पूरा अमरीका, कनाडा, एयूरोपे और मेक्सिको ।
किसान सम्मान निधी देकर किसानों का ध्यान रखा और डीएपी खाद में सब्सिडी देकर किसानों पर बोर्ड नहीं पड़ने दिया।
उन्होंने कहा आज जो कोविड वैक्सीन पर हल्ला कर रहे हैं, ये वही लोग हैं, जिन्होंने वैक्सीन पर रिसर्च के वक्त भारत के आत्मविश्वास को तोड़ने काम किया। इसे भाजपा की वैक्सीन कहते थे। उस समय तरह-तरह के प्रश्न खड़े करने वाले लोग आज वैक्सीन-वैक्सीन चिल्ला रहे हैं।

Read Previous

हिमाचल में कोरोना महामारी के कारण अनाथ हुए बच्चों को 3500 रुपये की प्रतिमाह आर्थिक मदद मिलेगी

Read Next

गिरिपार की 5 पंचायतों में ओलावृष्टि से सेब उत्पादकों को भारी नुकसान

error: Content is protected !!