Breaking News :

मौसम विभाग का पूर्वानुमान,18 से करवट लेगा अंबर

हमारी सरकार मजबूत, खुद संशय में कांग्रेस : बिंदल

आदर्श आचार संहिता लागू होने के बाद 7.85 करोड़ रुपये की जब्ती

16 दिन बाद उत्तराखंड के त्यूणी के पास मिली लापता जागर सिंह की Deadbody

कांग्रेस को हार का डर, नहीं कर रहे निर्दलियों इस्तीफे मंजूर : हंस राज

राज्यपाल ने डॉ. किरण चड्ढा द्वारा लिखित ‘डलहौजी थू्र माई आइज’ पुस्तक का विमोचन किया

सिरमौर जिला में स्वीप गतिविधियां पकड़ने लगी हैं जोर

प्रदेश में निष्पक्ष एवं शांतिपूर्ण निवार्चन के लिए तैयारियां पूर्ण: प्रबोध सक्सेना

डिजिटल प्रौद्योगिकी एवं गवर्नेंस ने किया ओएनडीसी पर क्षमता निर्माण कार्यशाला का आयोजन

इंदू वर्मा ने दल बल के साथ ज्वाइन की भाजपा, बिंदल ने पहनाया पटका

April 25, 2024

शहीद कमल कांत मेमोरियल राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय कोटडी व्यास का प्लस टू का रिजल्ट रहा शानदार

News portals-सबकी खबर (पांवटा साहिब ) जिला सिरमौर के पोंटा विकासखंड के ग्राम पंचायत कोटडी ब्यास के शहीद कमलकांत मेमोरियल राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय कोटडी ब्यास स्कूल का +2 क्लास का रिजल्ट बेहतरीन रहा! आज शिक्षा बोर्ड धर्मशाला हिमाचल प्रदेश ने +2कक्षा का रिजल्ट घोषित किया! +2 कक्षा में 13 छात्र-छात्राओं ने परीक्षा दी थी, जिसमें 13 छात्र,छात्राओं, में 10 ने फर्स्ट पोजीशन हासिल की! रितिका D/o धनवीर गांव चंदपुर ने 414 अंक(83%) प्राप्त करके स्कूल में प्रथम स्थान हासिल किया, वही शिवानी व्यास ने 412 अंक(82.4%) लेकर द्वितीय स्थान प्राप्त किया है, राधिका d/o लवकेश गांव चन्दपुर ने 400 अंक (80%)प्राप्त करके तृतीय स्थान प्राप्त किया है ! 3 विद्यार्थियों ने 75% से अधिक अंक प्राप्त किए हैं वही 4 विद्यार्थियों ने 70% से अधिक अंक लेकर विद्यालय में विशेष उपलब्धि हासिल की है! प्लस टू के वार्षिक परिणाम में फिजिकल एजुकेशन विषय में 13 में से 12 बच्चों ने, वही इतिहास विषय में 13 में से 9 बच्चों ने,हिंदी में 13 में से 7 विद्यार्थियों ने, राजनीति शास्त्र में 13 में से 4 बच्चों ने एवं अंग्रेजी विषय में 13 में से एक विद्यार्थी ने डिस्टिंक्शन प्राप्त कर विद्यालय के लिए विशेष उपलब्धि अर्जित की है! प्लस टू कक्षा के विद्यार्थियों को विशेष रूप से विद्यालय में आमंत्रित किया गया ,उन्हें मिठाई खिलाकर मीठा मुंह कराया गया एवं बधाई तथा शुभकामनाएं प्रेषित की गई! इस अवसर पर एसएमसी प्रधान मान सिंह, प्राइमरी एसएमसी प्रधान विद्या देवी व धर्मपाल ने स्कूल अध्यापकों व प्रधानाचार्य अजय शर्मा को,‌जिनके मार्गदर्शन में बच्चों ने +2 क्लास का रिजल्ट बहुत अच्छा दिया है, उनको बधाई दी है! पंचायत प्रधान सुरेश कुमार ने भी इस उपलब्धि पर स्कूल प्रशासन को बधाई दी है व बच्चों एवं उनके अभिभावकों को भी बधाई दी हैं ! व्यास पंचायत व पूरे क्षेत्र में इस रिजल्ट से खुशी का माहौल है स्कूल प्रधानाचार्य अजय शर्मा व समस्त स्टाफ ने इस रिजल्ट के लिए विशेष बधाई बच्चों को, उनके अभिभावकों को दी, एसएमसी सदस्य ने भी सभी विद्यार्थियों को इस रिजल्ट के लिए बहुत-बहुत शुभ आशीर्वाद व बधाई दी!
एसएमसी प्रधान मान सिंह  ने बताया कि राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय कोटडी व्यास ने अजय शर्मा, प्रिंसिपल के मार्गदर्शन मे स्पोर्ट्स के क्षेत्र में एक अलग पहचान बनाई है, वहीं शिक्षा के क्षेत्र में भी स्कूल का रिजल्ट 80 प्रतिशत आने पर समस्त स्टाफ को बहुत-बहुत बधाई दी! एसएमसी प्रधान मान सिंह ने बताया पिछले वर्ष अगस्त माह में हमारा स्कूल प्लस टू अपग्रेड हुआ था, प्लस टू क्लास सिर्फ कोटडी ब्यास में ही सितंबर माह में बिठाई गई थी, प्रधानाचार्य अजय शर्मा जी का कुशल नेतृत्व व प्रवक्ताओं एवं अध्यापकों का 5,6 महीने मेहनत करवाकर नये अपग्रेड स्कूल को इतना अच्छा रिजल्ट देना वाकई काबिले तारीफ हैं, क्षेत्र के महान शिक्षाविद रिटायर्ड शारीरिक शिक्षक जयप्रकाश, जोगिंदर सिंह, लाल चंद, विषम कुमार शास्त्री एवं अन्य गणमान्य व्यक्तित्वों ने भी इस रिजल्ट पर सभी बच्चो, सभी स्टाफ, सभी अभिभावकों एवं प्रधानाचार्य को विशेष बधाई दी हैं ! इस अवसर पर स्कूल स्टाफ लेक्चरर राजेश नीलम,रचना धवन,चतर चौहान व शिक्षक ओम प्रकाश, राकेश कुमार,मोहन सिंह, अमरिक सिंह, ज्योति कुमारी शास्त्री, शारीरिक शिक्षक धर्मेंद्र चौधरी, बस्तीराम सिंगटा,भाषा अध्यापक, डीएम रवि कुमार व सेवादार सोमनाथ इस अवसर पर मौजूद रहे हैं ।

Read Previous

प्रदेश की 89 लड़कियों ने टॉप-10 में अपना नाम दर्ज ,जमा दो कक्षा के परीक्षा परिणाम में साइंस के 23, कॉमर्स के 21, आट्र्स के 45 छात्रों का डंका

Read Next

दवा निर्माताओं पर मिलावट करने पर होगी कार्रवाई -डा. कर्नल धनीराम शांडिल

error: Content is protected !!