Breaking News :

मौसम विभाग का पूर्वानुमान,18 से करवट लेगा अंबर

हमारी सरकार मजबूत, खुद संशय में कांग्रेस : बिंदल

आदर्श आचार संहिता लागू होने के बाद 7.85 करोड़ रुपये की जब्ती

16 दिन बाद उत्तराखंड के त्यूणी के पास मिली लापता जागर सिंह की Deadbody

कांग्रेस को हार का डर, नहीं कर रहे निर्दलियों इस्तीफे मंजूर : हंस राज

राज्यपाल ने डॉ. किरण चड्ढा द्वारा लिखित ‘डलहौजी थू्र माई आइज’ पुस्तक का विमोचन किया

सिरमौर जिला में स्वीप गतिविधियां पकड़ने लगी हैं जोर

प्रदेश में निष्पक्ष एवं शांतिपूर्ण निवार्चन के लिए तैयारियां पूर्ण: प्रबोध सक्सेना

डिजिटल प्रौद्योगिकी एवं गवर्नेंस ने किया ओएनडीसी पर क्षमता निर्माण कार्यशाला का आयोजन

इंदू वर्मा ने दल बल के साथ ज्वाइन की भाजपा, बिंदल ने पहनाया पटका

April 23, 2024

स्कूल में छात्रों से संवाद के दौरान खोया आपा

News portals-सबकी खबर (चंबा)

विधानसभा उपाध्यक्ष डा. हंसराज द्वारा गुरुवार को राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला रैला में ‘विधायक विद्यालय के द्वार कार्यक्रम में छात्र को थप्पड़ मारने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है। विधानसभा उपाध्यक्ष के पाठशाला का यह कार्यक्रम फेसबुक पेज पर लाइव था। इस वीडियो के वायरल होने के विधानसभा उपाध्यक्ष विरोधियों के निशाने पर आ गए हैं। इसके साथ ही वायरल वीडियो पर लोग भी तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। विधानसभा उपाध्यक्ष इन दिनों हलके की विभिन्न पाठशालाओं का विधायक विद्यालय के द्वार कार्यक्रम के तहत दौरा कर बच्चों, अभिभावकों व स्टाफ मेंबर के साथ संवाद कर रहे हैं। इस कड़ी में वह गुरुवार को राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला रैला पहुंचे थे। कार्यक्रम के दौरान विधानसभा उपाध्यक्ष ने एक छात्र को थप्पड़ जड़ दिया।

इस छात्र की गलती यह थी कि वह बीच में बोल पड़ा। इस पर विधानसभा उपाध्यक्ष ने छात्र को थप्पड़ मारते हुए कहा कि ‘यहां कोई मदारी का खेल नहीं चल रहा, जिससे पूछा जाएगाा वही जवाब देगा। बाद में विधानसभा उपाध्यक्ष का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। उधर, विधानसभा उपाध्यक्ष डा. हंसराज का कहना है कि हलके की 32 वरिष्ठ माध्यमिक पाठशालाओं में लडख़ड़ाई व्यवस्था को ‘विधायक विद्यालय के द्वार कार्यक्रम के जरिए पटरी पर लाने का प्रयास किया जा रहा है।हलके के 32 में 16 पाठशालाओं में प्रिंसीपल तक नहीं है। उन्होंने कहा कि पाठशालाओं में अध्यापकों के रिक्त पदों को वैकल्पिक व्यवस्था के जरिए भरा जा रहा है। वह अपनी सैलरी का तीस फीसदी हिस्सा खर्च कर रहे हैं। इस दौरान अगर वह किसी बच्चे को डांटते या पुचकारते हैं, तो कांग्रेसी मुद्दा बना रहे हैं।क्या बोले विधानसभा उपाध्यक्ष

विधानसभा उपाध्यक्ष डा. हंसराज ने कहा कि कांग्रेसी नेता मुद्दाविहीन होने के चलते उनकी छवि खराब करने के लिए नित नए हथकंडे अपना रहे हैं। उन्होंने कहा कि कांग्रेसी चुराह को शिक्षित नहीं देखना चाहते हैं। कांग्रेसी ऐसे कारनामों के जरिए चुराह के शिक्षण संस्थानों में जेएनयू वाले हालात पैदा करने की फिराक में हैं।

Read Previous

कृषि विपणन बोर्ड अध्यक्ष ने किया संगड़ाह में नई माध्यमिक पाठशाला का उद्घाटन

Read Next

श्री साई अस्पताल नाहन की मनोचिकित्सक डा. मैथिली शेखर ने किया मानसिक और व्यावहारिक मूल्यांकन

error: Content is protected !!