Breaking News :

लापता जागर सिंह का 13 दिन भी नहीं मिला कोई सुराग

खाई मे लुढ़की Van पेड़ मे फंसने से बची 3 लोगों की जान

वर्तमान सरकार ने लिखा जन कल्याण का नया अध्यायः जगत सिंह नेगी

सभी कर्मचारियों का डाटा डाईस पोर्टल पर अपलोड करना अनिर्वाय-एसडीएम

दावा करते हैं आय के संसाधन बढ़ाने के और महीनें में तीन-तीन बार क़र्ज़ ले रही है सरकार : जयराम ठाकुर

शिलाई : गहरी खाई में गिरी आल्टो कार, कोटि निवासी प्रताप सिंह की दर्दनाक मौत

चुनावी बॉन्ड पर विपक्षी दल परेशान : नंदा

माताओं-बहनों को सम्मान निधि से बाहर करने की निकाली जा रही हैं तरकीबें : जयराम ठाकुर

पुरानी गारंटियां, नया कैप्सूल : डॉ राजीव बिंदल भाजपा प्रदेश अध्यक्ष

मुख्यमंत्री परेशान, गलत केस बनाना दुर्भाग्यपूर्ण भाषा का प्रयोग बना आम : भाजपा

March 29, 2024

उद्योग मंत्री ने रा. उत्कृष्ट मा पा. जामना का किया निरीक्षण, निर्माण कार्य शीघ्र पूरा करने के दिए निर्देश

News portals-सबकी खबर (नाहन ) उद्योग, संसदीय मामले एवं आयुष मंत्री हर्षवर्धन चौहान ने शुक्रवार को अपने शिलाई विधानसभा प्रवास के दौरान कफोटा और जाखना में  जन समस्यायें सुनी। उद्योग मंत्री ने विभिन्न विभागों के अधिकारियों की उपस्थिति में अधिकतर मामलों का मौके पर ही निपटारा कर दिया।
उद्योग मंत्री के समक्ष कफोटा में बोखाला-पाब, दुगाना, शिल्ला, टटियाणा, कोटा-पाब, ठोठा-जाखल, समां-पंपता पंचायतों के लोगों ने उद्योग मंत्री के समक्ष अपनी समस्यायें रखी जबकि जाखना में गुददी-मानपुर, सरली, कांडो च्योग तथा जामना पंचायतों के लोगों ने अपनी समस्यायें रखी।
इस अवसर पर उद्योग मंत्री ने कहा कि प्रदेश की सुखविन्द्र सिंह सुक्खु सरकार द्वारा समाज के हर वर्ग का ख्याल रखा जा रहा है। उन्होंने कहा कि हर वर्ग का कल्याण हमारी सरकार की सर्वोच्च प्राथमिकता है। शिलाई क्षेत्र में विकास में कोई कमी नहीं आने दी जाएगी। उन्होंने कहा कि हमारी सरकार जनता से किये गये सभी वायदों को चरणबद्ध ढंग से पूरा करेगी।
हर्षवर्धन चौहान ने रा. उत्कृष्ट मा पा. जामना का निरीक्षण किया तथा अधिकारियों को स्कूल के अतिरिक्त भवन निर्माण कार्य को जल्दी पूर्ण करने के आदेश भी दिए।
इससे पूर्व कफोटा और जाखना पहुंचने पर उद्योग मंत्री का क्षेत्र के लोगों ने भव्य स्वागत और अभिनंदन किया।
जाखना में स्थानीय लोगों ने उद्योग मंत्री को मांग-पत्र सौंपा और विभिन्न समस्याओं से अवगत करवाया। मांग पत्र में विशेषकर वेटनरी अस्पताल के भवन निर्माण हेतु धन उपलब्ध करवाने का आग्रह किया गया है।
इस अवसर पर शिल्ला पंचायत के प्रधान सुरेन्द्र चौहान, पाब पंचायत के पूर्व प्रधान रतीराम, सनातन धर्म सभा के अध्यक्ष बिशन दत्त, पूर्व जिला परिषद सदस्य जगत सिंह पुंडीर, क्षेत्रीय विकास समिति के अध्यक्ष गुमान चौहान, ग्राम पंचायत गुददी मानपुर प्रधान गुडडी शर्मा, नंबरदार मायाराम चौहान, कांडो च्योग के प्रधान श्याम दत्त शर्मा, कांग्रेस जिला महासचिव रघुबीर सिंह चौहान, कांग्रेस जिला उपाध्यक्ष दयाल सिंह चौहान के अलावा विभिन्न पंचायतों के प्रतिनिधि, स्थानीय निवासी व अन्य गणमान्य लोग भी उपस्थित रहे।

Read Previous

वनों में सूखे पेड़ों को चिन्हित करने की प्रक्रिया समयबद्ध पूर्ण करने के निर्देश

Read Next

हिमाचल को ‘हरित ऊर्जा राज्य’ बनाएगी प्रदेश सरकार: मुख्यमंत्री

error: Content is protected !!