Breaking News :

लापता जागर सिंह का 13 दिन भी नहीं मिला कोई सुराग

खाई मे लुढ़की Van पेड़ मे फंसने से बची 3 लोगों की जान

वर्तमान सरकार ने लिखा जन कल्याण का नया अध्यायः जगत सिंह नेगी

सभी कर्मचारियों का डाटा डाईस पोर्टल पर अपलोड करना अनिर्वाय-एसडीएम

दावा करते हैं आय के संसाधन बढ़ाने के और महीनें में तीन-तीन बार क़र्ज़ ले रही है सरकार : जयराम ठाकुर

शिलाई : गहरी खाई में गिरी आल्टो कार, कोटि निवासी प्रताप सिंह की दर्दनाक मौत

चुनावी बॉन्ड पर विपक्षी दल परेशान : नंदा

माताओं-बहनों को सम्मान निधि से बाहर करने की निकाली जा रही हैं तरकीबें : जयराम ठाकुर

पुरानी गारंटियां, नया कैप्सूल : डॉ राजीव बिंदल भाजपा प्रदेश अध्यक्ष

मुख्यमंत्री परेशान, गलत केस बनाना दुर्भाग्यपूर्ण भाषा का प्रयोग बना आम : भाजपा

March 29, 2024

कफोटा आईटीआई भवन का भूमि पूजन को लेकर कांग्रेस पार्टी की ओछी राजनीति-सूरत चौहान

News portals-सबकी खबर(कफोटा)

कफोटा आईटीआई भवन का भूमि पूजन को लेकर कांग्रेस पार्टी ओछी राजनीति कर रही हैं। कांग्रेस द्वारा लोगो को वेवकूफ बनाया जा रहा हैं। शिलाई विधानसभा क्षेत्र के आज भी कई ऐसे कम है जो कांग्रेस सरकार ने खाली घोषणाएं कर वोट बटोरे थे। कांग्रेस का यह सिलसिला कोई पहली बार देखनो को नही मिला है वह तो 60 साल से लोगो को छल रही हैं।भाजपा जो घोषणाएं करती हैं उसे पूरा भी करती हैं और उसके शिलान्यास व लोकार्पण भी करती हैं।

भारतीय जनता पार्टी शिलाई मण्डल अध्यक्ष सूरत चौहान ने बताया कि 20 जून 2021 को कफोटा आईटीआई भवन का भूमि पूजन हिमाचल सरकार में खाद्य आपूर्ति विभाग उपाध्यक्ष बलदेब तोमर द्वारा किया जाएगा। इस भवन के लिए वर्तमान सरकार से बलदेब तोमर ने 5 करोड़ों रुपए स्वीकृत करवाए हैं।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी शिलाई के मण्डल अध्यक्ष लोगो को गुमराह कर रहे हैं। कांग्रेस पार्टी दावा कर रही हैं कि 17 जून 2016 को उन्होंने आईटीआई भवन का शिलान्यास किया था। कांग्रेस ने शिलान्यास तो किया था पर उसके लिए बजट का प्रवधान नही किया था खाली नाम की पटीका लगा दी। कांग्रेस सरकार के समय विधानसभा क्षेत्र के जखना में वेटनेरी हॉस्पिटल, टिम्बी में PHC की कोरी घोषणाएं कर लोगो को बेवकूफ बनाकर वोट बटोरने का काम किया हैं। यही ही नही कांग्रेस पार्टी के मण्डल अध्यक्ष की गृह पंचायत में पीने के पानी की योजना का उद्घाटन ऐसे करवाया था जिससे एक घड़ा पानी का भी नही भरा, यह हालत थे कांग्रेस की सरकार के।


मण्डल अध्यक्ष ने कहा कि जब कांग्रेस ने आईटीआई भवन का शिलान्यास अपनी सरकार में किया था तो यह आजतक धरातल पर क्यो नही उतर पाई इसका जबाव कांग्रेस के पास है। उन्होंने कहा कि भाजपा घोषणा भी करती हैं और बजट का प्रवधान भी करती हैं और उसका शिलान्यास भी करवाती हैं।

Read Previous

पुलिस ने 24 घंटे में ढूंड निकाली बहला-फुसला कर किडनैप हुई छात्रा

Read Next

तेंदुए ने पशुशाला में घुसकर बकरे को अपना निवाला

error: Content is protected !!