Breaking News :

मौसम विभाग का पूर्वानुमान,18 से करवट लेगा अंबर

हमारी सरकार मजबूत, खुद संशय में कांग्रेस : बिंदल

आदर्श आचार संहिता लागू होने के बाद 7.85 करोड़ रुपये की जब्ती

16 दिन बाद उत्तराखंड के त्यूणी के पास मिली लापता जागर सिंह की Deadbody

कांग्रेस को हार का डर, नहीं कर रहे निर्दलियों इस्तीफे मंजूर : हंस राज

राज्यपाल ने डॉ. किरण चड्ढा द्वारा लिखित ‘डलहौजी थू्र माई आइज’ पुस्तक का विमोचन किया

सिरमौर जिला में स्वीप गतिविधियां पकड़ने लगी हैं जोर

प्रदेश में निष्पक्ष एवं शांतिपूर्ण निवार्चन के लिए तैयारियां पूर्ण: प्रबोध सक्सेना

डिजिटल प्रौद्योगिकी एवं गवर्नेंस ने किया ओएनडीसी पर क्षमता निर्माण कार्यशाला का आयोजन

इंदू वर्मा ने दल बल के साथ ज्वाइन की भाजपा, बिंदल ने पहनाया पटका

April 23, 2024

कांग्रेस पार्टी का एजेंडा ,कांग्रेस को मजबूत बनाने व 2022 में सत्ता में लाने का है -कुलदीप सिंह राठौर

News portals-सबकी खबर (शिमला )

कांग्रेस अध्यक्ष कुलदीप सिंह राठौर बुधवार को अपनी ही पार्टी के नेताओं को नसीहत देते नजर आए। राठौर ने पार्टी पदाधिकारियों से अपने पद का ईमानदारी से निर्वहन करते हुए कहा है कि पार्टी और अपने पद के साथ उन्हें पूरा न्याय करना होगा और जो नहीं कर सकते, वे अपनी जगह दूसरों को आगे आने का मौका दें। यह समय पार्टी को आगे लाने और मजबूत करने का है, ऐसे में पार्टी के साथ किसी भी प्रकार का अन्याय सहन नही होगा।

प्रदेश कांग्रेस मुख्यालय राजीव भवन में प्रदेश कांग्रेस कमेटी के जिलाध्यक्षों, विधानसभा प्रभारियों सचिवों, ब्लॉक अध्यक्षों, फ्रंट सगठनों के मुख्यों व कांग्रेस प्रवक्ताओं की एक संयुक्त बैठक की अध्यक्षता करते हुए राठौर ने कहा कि उन्हें कांग्रेस आलाकमान सोनिया गांधी, राहुल गांधी ने प्रदेश में संगठन को मजबूत करने की जिम्मेदारी दे रखी है। उनका एजेंडा पार्टी को मजबूत बनाने व 2022 में कांग्रेस को सत्ता में लाने का है।

इसके लिए वह सब से सहयोग की अपेक्षा करते हैं। उन्होंने कहा कि पार्टी के वरिष्ठ नेताओं के मार्गदर्शन से वह अपने लगभग दो साल के कार्यकाल में सफल हुए हैं। वहीं बैठक में तय किया गया कि 10 मार्च को शिमला के चौड़ा मैदान में सरकार के विरुद्ध प्रदर्शन किया जाएगा। इस जनसभा में कांग्रेस प्रभारी राजीव शुक्ला, पूर्व मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह सहित विधायक, पूर्व विधायक व पार्टी के सभी पदाधिकारी भाग लेंगे। राठौर ने कहा कि 31 मार्च तक सभी बूथ कमेटियों का गठन हरहाल में पूरा हो जाना चाहिए। वहीं कांग्रेस अध्यक्ष कुलदीप सिंह राठौर विधानसभा के बाहर धरने पर भी बैठे। उन्होंने इस विधायकों के निलंबन को सरकार की एकतरफा कार्रवाई बताते हुए इसकी आलोचना की है।

Read Previous

पांवटा साहिब : अवैध लकड़ी चोरी करने का प्रयास करती एक पिकअप को जब्त

Read Next

कांग्रेस विधायक क्षमा याचना करेंगे, तो उनका कद छोटा न होकर, बड़ा होगा,पूर्व मुख्यमंत्री शांता कुमार ने वीरभद्र को फोन कहा

error: Content is protected !!